मंडला , 19 अक्टूबर: कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा ने सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का शीघ्र और संतोषजनक समाधान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सभी विभागों को सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण निर्धारित समय सीमा में करना अनिवार्य है ताकि जिले की ग्रेडिंग में सुधार हो सके।
शनिवार को जिला योजना भवन में आयोजित बैठक में कलेक्टर ने सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की विस्तार से समीक्षा की और अधिकारियों से कहा कि पात्र शिकायतकर्ताओं को समय पर लाभान्वित किया जाए। उन्होंने विभाग प्रमुखों को विशेष रूप से 50 और 100 दिन से लंबित शिकायतों का त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने जोर देते हुए कहा कि शिकायतकर्ताओं से संपर्क कर उनकी संतुष्टि सुनिश्चित की जाए ताकि शिकायतों का निराकरण सरलता से हो सके। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रेयांश कूमट, अपर कलेक्टर राजेन्द्र कुमार सिंह, संयुक्त कलेक्टर ऋषभ जैन, एसडीएम घुघरी जेपी यादव और डिप्टी कलेक्टर क्षमा सराफ सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
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